FEMINA MISS INDIA 2019: राजस्थान की सुमन राव बनीं विजेता


राजस्थान की सुमन राव ने फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीत लिया है. फेमिना मिस इंडिया ग्रैंड फिनाले का आयोजन शनिवार को मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में किया गया.

इस इवेंट में बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद थीं. फिल्म मेकर करण जौहर, एक्टर मनीष पॉल और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस फिनाले को होस्ट कर रही थीं. कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, एक्ट्रेस दिया मिर्जा और नेहा धूपिया शो को जज कर रही थीं. ग्रैंड फिनाले का प्रसारण कलर्स चैनल पर रात 8:00 बजे से हुआ.

राजस्थान की सुमन राव फेमिना मिस इंडिया 2019 की विजेता बनीं. मिस इंडिया 2019 की विजेता सुमन राव इसी साल 7 दिसंबर को थाइलैंड में आयोजित होने वाले मिस वर्ल्ड 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

पहले उपविजेता शिनता चौहान बनीं, जो उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और दूसरी रनर-अप संजना विज को सम्मानित किया गया, जो तेलंगाना की रहने वाली हैं.

फेमिना मिस इंडिया 2019 फिनाले की टॉप 6 फाइनलिस्ट- यूपी की शिनांता चौहान, धत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव, असम की ज्योतिश्मिता बरुआ, बिहार की श्रेया शंकर, तेलंगाना की संजना विज और राजस्थान की सुमन राव थीं.

No comments