भाजपा को पुलिस के सहारे रोका नहीं जा सकता : दिलीप


प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा को पुलिस के सहारे रोका नहीं जा सकता है. राज्य सरकार पुलिस के बल पर जनता की आवाज का दमन करना चाहती है, लेकिन जनता की आवाज को पुलिस से दबायी नहीं जा सकती है. 

श्री घोष ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा समर्थक लालबाजार अभी पहुंच भी नहीं पाये थे कि सेंट्रल एवेन्यू के मोड़ पर ही पुलिस भाजपा कार्यकर्ताओं पर टूट पड़ी. उन पर लाठियां बरसायी गयीं. आंसू गैस के गोले छोड़े गये. ममता बनर्जी की सरकार भाजपा से डर रही है. ममता बनर्जी जनतांत्रिक आंदोलनों से डर रही हैं, लेकिन उनको यह समझना चाहिए कि भाजपा को पुलिस से रोका नहीं जा सकता है.

 श्री घोष ने कहा कि पुलिस के लाठीचार्ज में मुकुल राय, राजू बनर्जी सहित भाजपा के कई कार्यकर्ता घायल हैं और उन्हें निजी अस्पातलों में भर्ती किया गया है. राज्य में भाजपा के विजय जुलूस पर रोक लगा दिया गया है. उन पर कई मामले दायर किये गये हैं. प्रत्येक दिन राज्य के किसी न किसी इलाके में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी जा रही है. राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है. 

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री विद्यासागर की मूर्ति को लेकर जुलूस निकाल रही हैं, लेकिन संदेशखाली में हिंसा का तांडव चल रहा है. 

No comments