अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक, डीपी में लगाई इमरान खान की फोटो


अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल सोमवार को हैक हो गया. हैकर्स ने उनके ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल फोटो पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी है. इसके अलावा बायो भी बदल दिया गया है, जिसमें लव पाकिस्तान लिखा है. फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि किसने बिग बी के ट्विटर हैंडल को हैक किया है. लेकिन इसके पीछे पाकिस्तान समर्थित हैकर्स का हाथ हो सकता है.

अमिताभ के ट्विटर पर हैकर ने लिखा कि यह पूरी दुनिया के लिए संदेश है. हम तुर्की फुटबॉलरों के प्रति आइसलैंड गणतंत्र के गैरजिम्मेदार व्यवहार की निंदा करते हैं. हम धीरे-धीरे से बोलते हैं. इसके साथ ही हैकर ने आगे लिखा कि हमने बड़ी जिम्मेदारी ली है और बड़े साइबर हमले की ओर आगाह किया है. वहीं, हैकर ने अपना पता अय्याल्दिज टिम तुर्की साइबर आर्मनी बताया है.

बता दें कि अमिताभ बच्चन ट्विटर पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं. रोजाना वे ट्व‍िटर के जरिए अपने विचार लोगों के साथ साझा किया करते हैं. ट्व‍िटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अमिताभ अपने फैंस को अपनी हर छोटी-छोटी घटना से से अपडेटेड रखते हैं. वहीं, अब अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट हैक हो जाने के बाद उनके फैंस लगातार उनके ट्विटर अकाउंट पर नजर बनाए हुए हैं. 

No comments