मोदी की जनविरोधी नीतियों से लोगों को बचाएंगे: राहुल गांधी


लोकसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार के बाद पहली लोगों के बीच पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वह मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से लोगों को बचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए वायनाड के लोगों का आभार जताने पहुंचे राहुल गांधी ने मूसलाधार बारिश के बीच ही रोड शो किया. उनके स्वागत और दीदार के लिए बड़ी संख्या में लोग सड़कों के दोनों किनारे खड़े रहे. भीड़ में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे.

अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के लोगों को धन्यवाद देने के लिए तीन की यात्रा पर पहुंचे राहुल गांधी ने पहले दिन निलंबुर में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा, 'मौजूदा सरकार और नरेंद्र मोदी ने देश में नफरत का माहौल पैदा कर दिया है. कांग्रेस पार्टी यह जानती और समझती है कि प्यार और स्नेह ही नफरत से लड़ने का एकमात्र रास्ता है.'

आम चुनाव में पार्टी की हार की जिम्मेदारी लेते हुए कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने वाले गांधी ने इसके बारे में कोई बात नहीं की. कांग्रेस कार्यसमिति ने उनके इस्तीफे को खारिज कर दिया है. हालांकि, वो अपने फैसले पर अड़े हुए हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि वह वायनाड के लोगों का प्रतिनिधित्व करने और बेहतर वायनाड के निर्माण के लिए यहां के लोगों के साथ काम करने को लेकर आशांवित हैं. राहुल ने कहा कि वह मोदी सरकार और खुद मोदी से देश के कमजोर तबके को बचाने के लिए समर्पित हैं.

No comments