ममता के समर्थन में शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट, बोले- शेरनी को मत उकसाओ


एक्टर से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थन में एक ट्वीट किया है. हाल में लोगों द्वारा जय श्री राम के नारों पर लोगों पर बुरी तरह भड़कने पर ममता बनर्जी खूब चर्चाओं में आ गई थीं. इसके बाद कई बीजेपी और गैर बीजेपी समर्थकों ने उनके घर जय श्री राम लिखे पोस्ट कार्ड भेजना शुरू कर दिया था. इस बात को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को ट्वीट किया है.

शत्रुघ्न ने लिखा- बहुत हुआ, अब बंगाल के महान भूमि से एक महान शेरनी और जनता की सबसे लोकप्रिय नेता ममता बनर्जी को बेवजह और न उकसाया जाए. इस तरह का नाटक और पोस्टकार्ड भेजने की जंग को बंद किया जाए. अगले ट्वीट में शत्रुघ्न ने लिखा कि- धर्म के नाम पर राजनीतिकरण को न सराहा जाता है न स्वीकार किया जाता है क्योंकि लोग विकास और तरक्की चाहते हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा- हाल में खत्म हुए चुनाव के बाद सही अर्थों में विशेष रूप से मशीनों की कथित खराबी के बाद, सारा राष्ट्र एक महिला के इस अपमान को देख रहा है. हम सभी भगवान राम, भगवान कृष्ण, मां दुर्गा और मां काली के भक्त हैं. या तो बुरी स्थितियों को और अधिक बुरा न बनाएं या फिर विशेष रूप से बंगाल के लोगों और आम जनता से जवाब के लिए तैयार रहें.

No comments