पश्‍चिम बंगाल में बह रही है बदलाव की बयार: मोदी


पश्‍चिम बंगाल के पुरूलिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को रैली को संबोधित किया जिसमें भारी संख्‍या में भीड़ जुटी. इस रैली के बाद पीएम मोदी ने अपने ट्विटर वॉल पर एक वीडियो शेयर किया और कहा कि देखिए पुरूलिया की सड़कों पर कैसे भीड़ नजर आ रही है...यह साफ है कि बंगाल की जनता बदलाव चाहती है...पश्‍चिम बंगाल भाजपा को चुनने जा रही है!

इससे पहले रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने गुरुवार को कहा कि आपके इस प्यार को मैं ब्याज समेत विकास करके लौटाऊंगा. उन्होंने कहा कि आज देश में मोदी को गाली देने का बहुत बड़ा अभियान चल रहा है. पांच चरणों में देश ने एक मत होकर जो मतदान किया है उससे महामिलावटी दल हताश हो चुके हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि कहते हैं पुरुलिया जो आज सोचता है वही कल पश्चिम बंगाल की सोच बन जाती है. जिन्होंने यहां गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदला है, उनके दिन अब गिनती के रह गये हैं. मैं आपको आश्वासन देने आया हूं कि जिन घुसपैठियों को दीदी ने, टीएमसी ने अपना कैडर बनाया है, उनकी चुन-चुन कर पहचान होगी. जो यहां हमारी बेटियों को परेशान करते हैं, हमारे सभ्य बंगाली मानुष को परेशान करते हैं, उनकी पहचान की जाएगी.

उन्होंने कहा कि पहला धक्का 23 मई को लगेगा और फिर दीदी की दमनकारी सत्ता का पतन शुरू हो जाएगा. 23 मई के बाद भारत का संविधान सभी का हिसाब करेगा, देश का लोकतंत्र सभी का हिसाब चुकता करेगा. जिस तरह आप यहां दीदी की सत्ता के विरोध में उठ खड़े हैं, उसने दीदी की जमीन खिसका दी है. मैं आप सभी को आश्वस्त करता हूं कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता आपके साथ है, पूरा देश आपके साथ है.

No comments