RSS के लोगों को केंद्रीय बलों का ड्रेस पहनाकर बंगाल में उतारा गया है : ममता बनर्जी


घाटाल लोकसभा केंद्र के केशपुर में सुरक्षाकर्मियों पर मतदान केंद्र में गोली चलाने की घटना पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रोष जाहिर करते हुए आरएसएस के लोगों पर केंद्रीय सुरक्षा बल के ड्रेस पहना कर उतारने की आशंका जतायी है. उन्होंने कहा बूथ में गोली चलाया गया, जिसमें तृणमूल के दो लोग जख्मी हो गये हैं. बासंती में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बातें कही. 

ममता ने कहा कि पिछले पांच सालों में मोदी ने देश का सर्वनाश किया. देश में आज बेरोजगारी सबसे ज्यादा है. देश के प्रधानमंत्री मित्थयावादी है. वे कहते है कि बंगाल में दुर्गापूजा नहीं होती है, ऐसा कहकर गलत प्रचार कर रहे हैं. अगर वे ऐसा प्रमाण कर दें, तो मैं एक सौ बार कान पकड़ कर उठक-बैठक करूंगी और नहीं तो उन्हें एक सौ बार करना होगा. ये बातें उन्‍होंने कैनिंग में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही.

उन्होंने कहा कि मोदी के शासन में सीबीआई से आरबीआई, आईटी से लेकर ईडी सारे एजेंसियों के स्वाधीनता को खत्म करके रख दिया गया है. उन्होंने कहा कि सारे सामानों के दाम बढ़ते जा रहे है. पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते गये. किसान आत्महत्या कर रहे हैं. देश में अच्छे दिन कहां गये? देश में मोदी के सरकार में बेरोजगारी सबसे ज्यादा बढ़ा है. आम आदमी और गरीब हो गये और भाजपा सिर्फ अमीर हुए हैं. देश को बचाने के लिए मोदी को हटाना ही होगा और नरेंद्र मोदी को दिल्ली की गदी से हटाकर ही रहूंगी.

उन्होंने कहा कि भाजपा चोरी के पैसे से वोट खरीद रही है और ऐसा हाल हो गया है कि यूपी में 17 सीट भी नहीं मिलेगी और बंगाल में तो लड्डू मिलेगा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जो झूठ बोलने का रिकार्ड बना चुके हैं. एनआरसी के नाम पर लोगों को देश से बाहर किया जा रहा है, जो कभी नहीं होने दूंगी. उन्होंने कहा कि खुद की सुविधा के लिए तीन माह से वोट करा रहे हैं और भाजपा के इच्छानुसार ही यह सब हो रहा है.

No comments