मैंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा: ममता बनर्जी


लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच चुनावी तकरार बढ़ती ही जा रही है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन्हें लोकतंत्र का तमाचा मारने तक की बात कह डाली. पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक रैली के दौरान ममता बनर्जी ने कहा, 'मेरे लिए पैसा मायने नहीं रखता, इसीलिए नरेंद्र मोदी जब भी बंगाल आते हैं तो मेरी पार्टी को टोलाबाज (टोल कलेक्टर) कहते हैं, मैं उन्हें लोकतंत्र का जोरदार तमाचा मारना चाहती हूं.' ममता ने आगे कहा, असम में 22 लाख बंगालियों के नाम काट दिए गए, महाराष्ट्र और यूपी से बिहारियों को खदेड़ दिया गया और वो अब बंगाल में भी एनआरसी की बात करते हैं.

ममता यहीं नहीं रुकी उन्होंने नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मैंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा जो चुनाव आते ही राम नाम जपने लगते हैं. मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा, '5 साल पहले उन्होंने अच्छे दिनों की बात की थी, लेकिन बाद में नोटबंदी कर दी. पुरुलिया में टीएमसी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए ममता ने कहा, 'क्या पीएम मोदी पुरुलिया के आदिवासी गांवों के बारे में जानते हैं? अब तक यहां 300 आईटीआई कॉलेज बनवाए जा चुके हैं. मैं खुद को बेचकर राजनीति नहीं करती. मैं मोदी से नहीं डरती, क्योंकि मैं इस तरह की ही जिंदगी जीती हूं.

आपको बतां दे कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर चक्रवात फोनी पर ‘‘घटिया राजनीति’’ करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने आपदा के बारे में जानने के लिए मुख्यमंत्री को फोन किया लेकिन बनर्जी ने बात नहीं की. साथ ही पीएम ने बंगाल में ट्रिपल टी टैक्स की बात करते हुए कहा था कि ट्रिपल टी टैक्स का मतलब तृणमूल टोलाबाजी टैक्स है.  

No comments