बंगाल की रैली में अमित शाह ने कसा दीदी पर तंज


पश्‍चिम बंगाल के बेलडा में रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश की जनता को बताएं कि क्या उनके पिता जी के समय बोफोर्स घोटाला नहीं हुआ था क्या? भोपाल गैस काण्ड नहीं हुआ था क्या? शान्ति सेना का ब्लंडर हुआ था या नहीं? कश्मीरी पंडितों का नरसंहार हुआ था या नहीं?

रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि राहुल बाबा कह रहे हैं कि उनके पिता जी का अपमान किया गया. सच्चाई याद दिलाना अपमान है क्या ? कांग्रेस के नेता मोदी जी को अपशब्द कहते हैं, गाली देते हैं. पुराने प्रधानमंत्री का अपमान होता है तो कांग्रेसी बिलखने लगते हैं. अभी के प्रधानमंत्री का अपमान होता है तो आप कुछ नहीं कहते हो. यहां चर्चा कर दें कि पिछले दिनों एक रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी पर तंज किया और कहा था कि 'मिस्टर क्लीन' का जीवनकाल 'भ्रष्टाचारी नम्बर वन' के रूप में समाप्त हुआ था.

शाह ने प्रियंका गांधी पर हमला करते हुए कहा कि अभी-अभी प्रियंका गांधी ने मोदी जी को दुर्योधन कहा....प्रियंका जी देश की जनता 23 मई को तय कर देगी की दुर्योधन कौन है और अर्जुन कौन... बंगाल की मुख्‍यमंत्री पर हमला करते हुए भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि ममता दीदी ने लोकतंत्र का गला घोंटकर रख दिया है. पंचायत चुनाव में भाजपा के 60 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी. बंगाल की जनता को वोट नहीं देने दिया. लोकसभा के चुनाव में वो भी जनता को वोट नहीं देने देती है.

इससे पहले भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के पश्‍चिम मिदनापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भी ममता बनर्जी को आड़े हाथ लिया और कहा कि मैं 3 दिन से देख रहा हूं बंगाल में जय श्री राम बोलने पर ममता दीदी को ऐतराज हो रहा है. मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं दीदी अगर हम श्री राम का नाम भारत में नहीं लेंगे तो पाकिस्तान में लेंगे क्या ? उन्होंने कहा कि घटल वालों आप मेरे साथ संघर्ष करने के लिए तैयार हो ना ? मेरे साथ बोलिये- जय श्री राम , जय जय श्री राम... ममता दीदी अब आपसे जो बन पड़ता है कर लीजिये, जो धारा लगनी है लगा दीजिये. मगर हमे जय श्री राम का नारा लगाने से कोई नहीं रोक सकता...

भाजपा अध्‍यक्ष ने आगे रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ये चुनाव देश के लिए मोदी जी ने जो काम किया उसके लिए लड़ा जा रहा है. लेकिन बंगाल में ये चुनाव लोकतंत्र की बहाली और ममता दीदी की सत्ता से मुक्त करने के लिए लड़ा जा रहा है. उन्होंने कहा कि ममता दीदी को हमारी बहन भारती घोष से कुछ ज्यादा ही प्यार है. क्योंकि भारती जी ने ममता के गैरकानूनी आर्डर को लेने से अस्वीकार कर दिया था. आज आप के उत्साह को देखकर मैं कह सकता हूं के भारती जी बहुत बड़े मार्जिन से चुनाव जीतने वाली है.

शाह ने कहा कि ममता दीदी कहती है कि मैं मोदी जी को प्रधानमंत्री नहीं मानती. ममता दीदी आप देश के संविधान पर विश्वास करती हैं या नहीं ? आपके न मानने से कुछ नहीं होगा. मोदी जी फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस्लामपुर के अंदर उर्दू शिक्षकों की भर्ती के लिए हंगामा हुआ, वहां के बच्चों ने कहा कि हमे बंगाली में पढ़ना है. लेकिन ममता ने कहा की आपको उर्दू में ही पढ़ना होगा, जब बच्चों ने विरोध किया तो 2 बच्चों राजेश और तापस के सीने में गोली मार दी गयी.

No comments