नवजोत कौर सिद्धू लड़ेंगी अमृतसर ईस्ट से, अमरिंदर लंबी से


चंडीगढ़ : सोमवार को दिल्ली में आधिकारिक तौर पर कांग्रेस ज्वॉइन करने के बाद जहां नवजोत सिंह सिद्धू ने बादलों की जमकर धज्जियां उड़ाई। वहीं, पंजाब कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी ने यह कहकर चौका दिया कि नवजोत सिंह सिद्धू नहीं, बल्कि मिसेज सिद्धू अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ेंगी। उल्लेखनीय है कि इसके पहले खुद डॉक्टर नवजोत कौर सिद्धू और अमरिंदर सिंह ने यह कहा था कि सिद्धू अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ेंगे।
वहीं, मीडिया से बातचीत में आशा कुमारी ने कहा, लंबी विधानसभा क्षेत्र से सीएम प्रकाश सिंह बादल के खिलाफ कैप्टन अमरिंदर सिंह चुनाव लड़ेंगे।  उन्होंने कहा इसी तरह जालंधर कैंट से परगट सिंह कांग्रेस उम्मीदवार होंगे और जलालाबाद से रवनीत बिट्टू चुनाव लड़ेंगे।
 अगर मिसेज सिद्धू चुनाव लड़ती हैं तो इसका मतलब यह है कि सिद्धू सिर्फ कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, आने वाले 15 दिनों में सिद्धू लगभग 70 रैलियां करेंगे। उधर, सिद्धू के कांग्रेस ज्वॉइन करने पर मिसेज सिद्धू ने कहा कि हम दोनों पंजाब के हित के बारे में सोचता हैं। हमारी किसी से दोस्ती -दुश्मनी नहीं है।
वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू ने अमरिंदर से रिश्तों पर कहा कि, अगर दो देश अपने मुद्दों को सुलझा सकते हैं तो दो शख्स क्यों नहीं सुलझा सकते हैं।

No comments